XIAOMI MI 10 STARTS FROM 8GB LPDDR5 MEMORY – NO 6GB OR 64GB MODEL

Xiaomi Mi 10

Aaj, Micron Technology ne kaha ki duniya ki pahali bade paimane par utpadit kam-shakti vale LPDDR5 DRAM chip aagame Xiaomi Mi 10.par honge.Xiaomi ki nawinatam pramukh series kuchh hi dino mein niche aa jayegi aur yah smartphone sasta nahi hoga. Lei Jun ke anusar, Xiaomi ab behatar utapad banane par dhyan kendrit karata hai.Redmi pradarshan-price ratio prashansakon ko sambhal sakata hai.Xiaomi ke CEO ne Weibo par hal hi mein hue ek pol ka bhi jawaf diya jo is series ke configuration (RAM or Storage) par netizens ke bicharon ko janana chahata hai.

RAM & ROM

Lei jun ke anusar, pramukh upayogakarta jo pramukh phone kharidate hain, we ab 8GB RAM ya adhik chahate hain.isake liye, Xiaomi Mi 10 mein 6GB + 128GB Configuration nahi hoga. sabhi models 8GB se shuru hote hain aur we sabhi LPDDR5 memory ka upayog karate hain. Storage ke liye, aisa pratet hota hai ki sabase kam 128GB hoga. Lei jun ne neitizens se 8GB + 64GB models ki sambhawana ko bholane ke lie kaha.

RAM & ROM
•6.57″ AMOLED
•screenFingerprint sensor on the screen
•90Hz refresh rate
•Qualcomm Snapdragon865 processor
•6GB RAM memory (in one of the variants, we will have more)
•128GB internal memory (in one of the variants, we will have more)
•108MP main camera (OIS f / 1.8)
•Camera 2: 20MP wide-angle 117º
•Camera 3: 5MP with 5X zoom and OIS
•4800 mAh battery
•30W fast charging

Xiaomi Mi 10 engineering ka upayog karate hue LPDDR5 vs LPDDR4X ke bashtawik measurement parinamo ke anusar, LPDDR5 Memory mein battery life mein lagabhag 10% sudhar hai. yah lagabhag 20 in-game paridrshyon ki Bijawali bachat prapt kar sakata hai.



Mi 10 aur Mi 10 pro ko 13 February ko launch kiya jana chahiye aur launch event online aayojit kiya jayega. jaisa ki ab, in upakarano ko shelves ko hit karane ke liye koi Official tarikh nahi hai. aamtaur par, isame kuchh weeks lagate hain.

Post a Comment

0 Comments